लखनऊ में धूमधाम से मनाया गया नवोदय स्थापना दिवस

नवोदय विद्यालय के पूर्व छात्रों ने केक काटकर व एक दूसरे को मिठाईयां खिला करके किया नवोदय विद्यालय स्थापना दिवस का सेलिब्रेशन

लखनऊ। आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विभिन् प्रदेशों से निवास करने वाले नवोदयन साथियों द्वारा मिलकर नवोदय स्थापना दिवस ग्रीन गार्डन बेकरी, अलीगंज में धूमधाम से मनाया गया।

 

नवोदयन इन लखनऊ ग्रुप के माध्यम से जुड़े नवोदयन साथियों को उपस्थित होने हेतु अनुरोध किया गया करीब 12 से 15 साथी उक्त कार्यक्रम में सम्मिलित रहे इस विशेष कार्यक्रम में नवोदय विद्यालय बहराइच से केशव राम और पुनीत, जनपद बाराबंकी से मनोज स्वतंत्र, रायबरेली से दिव्या प्रकाश और सुधांशु शेखर, सीतापुर से डॉ मनोज वर्मा, समस्तीपुर से प्रीतम सिंह फतेहपुर से राजेश कुमार शाहजहांपुर से अनुग्रह सिंह अमेठी से भानु प्रताप सिंह बलरामपुर से रुद्रा, बलिया से राजू प्रसाद और गोंडा से संजय शुक्ला, पीलीभीत नवोदय विद्यालय से सचेन्द्र प्रताप, अयोध्या प्रदीप पटेल तथा अन्य साथी उपस्थित रहे।

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता 1993 पास आउट डॉ रामचंद्र सिद्धार्थ नें सभी को संबोधित करते हुए कहा कि नवोदय विद्यालय में बिताये गए सात वर्ष हमारे जीवन की अमूल धरोहर है। कोई न कोई कार्यक्रम मना कर हम सभी उन दिनों को याद करते हैं और इसी के माध्यम से हम सभी लोग एक दूसरे से जुड़े रहते हुए सबकी हर प्रकार की सहायता करने के लिए तैयार रहते हैं। हमारे नवोदयन साथी जो जिस लायक है अपने साथियों की सहायता के लिए करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

कार्यक्रम को विभिन्न जनपदों से आए हुए नवोदय विद्यालय के पूर्व छात्रों ने सम्बोधित किया।

See also  जीआई पंजीकरण तीन गुना बढ़ा; डिज़ाइन और कॉपीराइट पंजीकरण अपने उच्चतम स्तर पर

कार्यक्रम का सेलिब्रेशन नवोदय विद्यालय स्थापना दिवस लिखा केक काटकर किया गया। सभी लोगों ने एक दूसरे को केक व मिठाई खिला करके स्थापना दिवस को सेलिब्रेट किया।

 

 

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CAPTCHA


Enable Notifications OK No thanks